Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

वकील के रुप में मेरा अनुभव ट्रंप के खिलाफ मेरी जीत सुनिश्चित करेगा : कमला हैरिस

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवारी और कैलिफोर्निया की सीनेटर भारतीय मूल की सांसद कमला हैरिस ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वकील के रुप में उनका अनुभव डोनल्ड ट्रंप के खिलाफ उनकी जीत सुनिश्चित करेगा। उन्होंनें साथ ही कहा कि कैरोलिना में उनके अभियोजक साख ने उन्हे न्याय प्रणाली को बेहतर बनाने के लिए जो काम किया है उसी ने उन्हें रास्ता दिया है कि वह राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ खड़ी हों। ट्रम्प की जगहल लेने की अपनी क्षमता को चित्रित करने के साथ ही हैरिस ने अपने भाषण की शुरुआत ऐसे मतदान वाले राज्य से किया जहां डेमोक्रेटिक प्राथमिक मतदाता मुख्य रूप से अफ्रीकी अमेरिकी हैं। इस वर्ष की शुरुआत में अपने अभियान रोलआउट में हैरिस ने कहा कि वह अपने कानूनी कैरियर से संबंधित कमजोरियों का बचाव करने के लिए तैयार थी।
सैन फ्रांसिस्को के जिला अटॉर्नी और कैलिफोर्निया अटॉर्नी जनरल के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान कुछ आपराधिक न्याय की वकालत करने वाले आरोपी पर सख्त होने की वकालत करते हुए, हैरिस ने उन आलोचनाओं का जवाब देते हुए कहा, बहुत से काले और भूरे अमेरिकियों को बंद कर दिया गया था जो बदलाव के समर्थन में खड़े थे। हैरिस ने कहा कि चुनाव में उनकी प्रेरणाओं पर सवाल उठाया गया है। मेरी मां कहती थी कि तुम लोगों को यह मत बताया कि तुम कौन हो, मैं अब यही करूंगी। उन्होंने कहा कि कानून के प्रति उनका प्यार उनके चाचा की वजह से आया है। वह ऐसी व्यक्ति बनना चाहती थी जो लोगों को मदद के लिए, उनकी समस्याओं को हल करने के लिए, लोगों की रक्षा करने के लिए और जो गलत है उसे ठीक कर सके।
हैरिस ने आगे कहा कि वह जानती है कि अभियोजन पक्ष ने हमेशा काले लोगों के साथ गोरे लोगों जैसा व्यवहार नहीं किया। इन लोगों ने पुलिस की बर्बरता के सामने दूसरा रास्ता देखा। लेकिन नौकरी पर, हैरिस ने कहा, उसने पहली बार देखा कि उसकी उपस्थिति और दृष्टिकोण ने सफेद सहयोगियों को मुद्दों को हल करने में ज्यादा मदद की।

Related posts

भारत ने रूस के साथ साइन की ऐंटी-टैंक मिसाइल डील

aapnugujarat

માલદીવમાં ઇમરજન્સી વચ્ચે પ્રવાસ ટાળવા માટે સલાહ

aapnugujarat

कारोबार को बंद करने से पाकिस्तान को ही झटका

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1