Aapnu Gujarat
મનોરંજન

ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’ का नया पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया था। इस फिल्म के जरिए ऋतिक धमाकेदार किरदार में नजर आने वाले हैं। इस बीच एक्टर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में वह अपने विद्यार्थियों के साथ नजर आ रहे हैं।पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-‘किरदार शिक्षक का था, पर इस सेट पर मैं एक विद्यार्थी था। ये हैं मेरे #Super30। इनकी तपस्या, स्वभाव और उत्साह से मैंने बहुत कुछ सीखा।
फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक आनंद कुमार की भूमिका में दिखाई देंगे। जोकि फिल्म में 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते नजर आएंगे। ‘सुपर 30’ में नजर आने वाले ये बच्चे किसी अमीर परिवार के नहीं होते हैं। बल्कि ये 30 होनहार बच्चों गरीब होती है।कुछ घंटो पहले शेयर हुआ ये पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। 
फिल्म ‘सुपर 30’ बिहार में जन्मे गणितिज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को अनुराग कश्यप और विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नंदीश सिंह, अमित साध, पंकज त्रिपाठी जैसे किरदार भी दिखाई देंगे। इस फिल्म के जरिए ऋतिक 2 साल बाद पर्दे पर नजर आएंगे। ये फिल्म 12 जुलाई 2019 को रिलीज की जाएगी।

Related posts

सीबीआई जांच में पता चला सुशांत एक चरित्रहीन कलाकार था : शिवसेना

editor

ऑडियोबुक्स कल्पित दुनिया को जानने का अच्छा विकल्प : कोंकणा

aapnugujarat

‘૨.૦’ ૨૯ નવેમ્બરે રજૂ થશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1