Aapnu Gujarat
ગુજરાત

जशोदानगर एक्सप्रेस हाइवे पर हथियारों के साथ चार गिरफ्तार

अहमदाबाद शहर में रथयात्रा के पहले शहर क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है और शहर के जशोदानगर एक्सप्रेस हाइवे पर घातक हथियारों के बड़े जत्थे के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया । पुलिस ने आठ पिस्तौल, दस देशी तमंचा, रिवाल्वर, ३८ जिंदा कारतूस सहित १८ हथियार जब्त किया गया और पूरे मामले में गहन जांच शुरू कर दी है ।
आगामी महीने शहर में निकलने वाली भगवान जगन्नाथजी की रथयात्रा को लेकर शहर पुलिस ने पेट्रोलिंग, कोम्बींग, छापेमारी, वाहनचेकिंग सहित की जांच शुरू कर दी है और शहर में कई जगह पर हथियारों को लेकर जांच की जा रही है तब गुरुवार को क्राइम ब्रांच ने एक्सप्रेस वे के जशोदानगर पर हथियारों के बड़े जत्थे के साथ चार शख्स को गिरफ्तार किया गया । हत्या की दुश्मनी में खुद की हत्या हो इसके पहले आरोपी ने दो व्यक्ति की हत्या करने में यह हथियारों का जत्था लेकर आया था । पुलिस ने आरोपियों से १८ हथियार जब्त किया गया है । जिसमें रिवाल्वर और ३८ जिंदा कारतूस सहित के हथियार शामिल है । पुलिस ने हथियारों के साथ एक ब्रेजा कार भी जब्त किया गया था । आरोपियों ने मध्यप्रदेश से हथियार बेचने के लिए लाये होने की बात भी सामने आई थी, इसी वजह से क्राइम ब्रांच ने हथियारों की हेराफेरी और बिक्री के खतरनाक साजिश को लेकर जांच शुरू कर दी है । शहर क्राइम ब्रांच की टीम ने जानकारी के आधार पर जशोदानगर एक्सप्रेस वे निकट निगरानी रखी गई थी । जानकारी वाली ब्रेजा कार आने पर पुलिस ने इसे रोककर अंदर जांच करने पर आठ पिस्तौल, दस देशी तमंचा, ३८ जिंदा कारतूस मिला था ।
कार में बैठे चार शख्स की पूछताछ करने पर उनके नाम वसीम कथीरी (जसदण), इमरान खान पठाण (जुहापूरा), अफजल मांडलीया (जसदण) और सिकंदर उर्फ बापू सैयद (जूनागढ़) होने का बताया गया । आरोपियों की पूछताछ करने पर वसीम कथीरी सिकंदर और इमरान पहले हत्या का प्रयास और हत्या जैसे अपराध में गिरफ्तार हो चुके थे ।

Related posts

નર્મદા જિલ્લામાં વિવિધ કેન્દ્રો ખાતે યુરીયા ખાતરનો પુરતો જથ્થો ઉપલબ્ધ

aapnugujarat

‘સંવિધાનથી મળેલા સમાનતાના અધિકારોનું સૌ કોઇએ સન્માન કરવું જોઇએ’ :પરેશ ધાનાણી

aapnugujarat

मेट्रो रेल प्रॉजेक्ट से जगह-जगह ट्राफिकजाम की समस्या बढ़ गई

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1