Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

गिरिराज सिंह द्वारा दिए बयान के बाद बिहार की सियासत गरमा गई

इफ्तार पार्टी को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा दिए बयान के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। गिरिराज के इस बयान पर उनके सहयोगियों के द्वारा ही कड़ी आपत्ति जताई जा रही है। लोक जनशक्ति पार्टी(लोजपा) के नेता और जमुई लोकसभा क्षेत्र से सांसद चिराग पासवान ने गिरिराज के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि लोक जनशक्ति पार्टी की स्थापना से ही सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का मूल मंत्र पार्टी के आत्मा से जुड़ा हुआ है। मुझे खुशी है कि इस मूल मंत्र को आदरणीय नरेंद्र जी ने भी दोहराया है। त्योहार मनाने से समाज में समरसता आती है। इस तरह के प्रश्न भारत की परम्परा पर उंगलिया उठाते हैं।
सिंह के इस बयान पर जदयू ने भी करारा पलटवार किया। जदयू नेता केसी त्यागी ने गिरिराज को तंग दिल हिंदू बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि एक फोटो मैं गिरिराज को भेजता हूं जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आबूधाबी में सबसे बड़ी मस्जिद में वहां के शेख जाहिद और इमाम के साथ घूमते और बात करते दिख रहे हैं। गौरतलब है कि गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर इफ्तार पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें नीतीश कुमार, सुशील मोदी, रामविलास पासवान के साथ जीतनराम मांझी भी मौजूद थी।

Related posts

પીએનબી ફ્રોડ : નિરવ મોદીની ડઝનથી વધુ પ્રોપર્ટી પર દરોડા

aapnugujarat

મણિપુર વાયરલ વીડિયો મામલે છઠ્ઠો નરાધમ ઝડપાયો

aapnugujarat

2024 में फिर लड़ूंगी चुनाव : उमा भारती

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1