Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

आयुष्मान भारत योजना दिल्ली में जल्द लागू की जाए – मनोज तिवारी

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन द्वारा आयुष्मान भारत योजना को लागू न करने के हठ की कड़ी निंदा करते हुये प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता का हक देने की जगह उनके हक को छीनना चाहती है लेकिन दिल्ली की जनता इस बार केजरीवाल की राजनीतिक बिदाई करने का मन बना चुकी है।

तिवारी ने कहा आयुष्मान भारत योजना में लोगों को 5 लाख रूपये तक के मुफ्त इलाज की व्यवस्था है लेकिन केजरीवाल न जाने क्यों दिल्ली के लोगों को मुफ्त इलाज मिलने के विरोधी बन गये हैं। केजरीवाल द्वारा दिल्ली के लोगों की हो रही दुर्दशा से उनका जन विरोधी चेहरा सबके सामने आ चुका है।

तिवारी ने कहा कि केजरीवाल आयुष्मान भारत योजना लागू न करके दिल्ली के सबसे बड़े दुश्मन बन गये हैं जिसका जवाब दिल्ली की जनता विधानसभा चुनाव में उन्हें देने वाली है। केजरीवाल के पास हवा-हवाई घोषणा लागू करने के लिये 1200 करोड़ रूपये हैं लेकिन बीमार लोगों का इलाज करने के लिये मोदी सरकार द्वारा दिये जा रहे 5 लाख रूपये की सुविधा देने की मंशा नहीं है। इससे यह साबित होता है कि केजरीवाल सिर्फ भ्रम फैलाने के लिये झूठी घोषणायें कर रहे हैं, जो इन्हें बहुत महंगी पड़ेंगी। 

Related posts

“જો અમારી સરકાર બનશે તો ૩૦ દિવસમાં જ કાશ્મીરને સ્વતંત્રતા અપાવીશું” : ફારુક અબ્દુલ્લા

aapnugujarat

हालात सुधारने के लिए बैंकों को 40 हजार करोड़ रुपए देगी सरकार, बजट में हो सकता है ऐलान

aapnugujarat

सत्ता में लौटे तो खत्म करेंगे तीन तलाक कानून : कांग्रेस

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1