Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

डार्विन में बंदूकधारी ने की गोलीबारी कर चार लोगों की हत्या

आॅस्ट्रेलिया के उत्तर में डार्विन शहर में एक बंदूकधारी ने पांच अलग-अलग स्थानों पर गोलीबारी कर चार लोगों की हत्या कर दी और एक महिला को घायल कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 45 वर्षीय संदिग्ध को गोलीबारी की पहली घटना मंगलवार की शाम लगभग छह बजे होने की सूचना के एक घंटे बाद गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने कहा कि उनका मानना है उस शख्स ने घटना को अकेले ही अंजाम दिया है। यह आपराधिक घटना कथित तौर पर एक मोटल और एक बार में हुई। 
प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा कि गोलीबारी की इस घटना का आतंकवाद से कोई संबंधित नहीं है। उत्तरी क्षेत्र के पुलिस आयुक्त रीस केरशॉ ने कहा कि कथित बंदूकधारी जनवरी से पैरोल पर था और उसने इलेक्ट्रॉनिक टैग पहन रखा था। हम अभी भी इसके पीछे के इरादे का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बंदूकधारी ने कथित तौर पर शॉटगन से गोलीबारी की और लगभग 20 गोलियों की आवाज सुनी गई। बंदूकधारी वूलनर उपनगर के पाम्स मोटल में दाखिल हुआ और कई कमरों में गोलीबारी करने के बाद फरार हो गया। घटना में कथित तौर पर एक शख्स मारा गया और एक महिला घायल हो गई। 
जॉन रोज नाम के एक और प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उन्होंने बंदूकधारी को शॉटगन के साथ मोटल में आते हुए देखा। उसने सभी कमरों में गोलियां चलाईं। वो हर कमरे में गया ताकि वहां मौजूद लोगों को देख सके और जो मिला उसे निशाना बनाया। उसके बाद हमने उसे टोयटा पिकअप में फरार होते देखा। सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड के अनुसार, संदिग्ध फिर चार अन्य जगहों पर गया जिनमें पीटर मैकॉले सेंटर (पुलिस ऑपरेशन बेस) भी शामिल है। समाचार पत्र के अनुसार, एक व्यक्ति बफ क्लब, एक व्यक्ति गार्डन्स हिल्स क्रीसेंट और एक व्यक्ति जॉली स्ट्रीट में मारा गया।

Related posts

एथेंस में 5.1 तीव्रता का भूकंप

aapnugujarat

રશિયાની ૭૦ કંપની-સંસ્થાઓને બ્લેકલિસ્ટ કરવા યુએસની યોજના

aapnugujarat

અમેરિકામાં ગ્રીન કાર્ડ ક્વોટા ખતમ કરવાનો પ્રસ્તાવ રજૂ, ભારતીયોને સૌથી વધુ ફાયદો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1