Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

मंत्रालय को लेकर शिवसेना ने जताई नाराजगी, अमित शाह से की मुलाकात

केंद्र सरकार में शामिल शिवसेना को हैवी इंडस्ट्री मंत्रालय दिए जाने पर एनडीए के घटक दल ने नाराजगी जताई है। बताया जा रहा है कि शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं ने इसको लेकर गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और मंत्रालय आवंटन को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावों से ठीक पहले शिवसेना ने बीजेपी से मंत्रालय बदलकर दूसरा मंत्रालय देने की मांग की है।
मोदी कैबिनेट में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना से अरविंद सावंत को जगह दी गई है। सावंत को कैबिनेट मंत्री का दर्जा देते हुए मिनिस्‍ट्री ऑफ हैवी इंडस्‍ट्रीज एंड पब्लिक इंटरप्राइजेज की कमान सौंपी गई है। 31 मई को शपथ ग्रहण समारोह होने के बाद अब एकाएक शिवसेना ने मंत्रालय को लेकर आप‍त्ति दर्ज कराई है। बता दें कि लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी और शिवसेना के बीच तल्‍खी बेहद बढ़ गई थी।
यहां तक की दोनों दलों के एक साथ चुनाव लड़ने पर भी संशय होने लगा था। बीजेपी और शिवसेना के वरिष्‍ठ नेताओं के बीच लगातार बातचीत के बाद दोनों पार्टियों ने साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया था। अब महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना ने मंत्रालय को लेकर नाराजगी जताई है।

Related posts

मुकेश अंबानी लगातार आठवें साल भी सबसे अमीर भारतीय

aapnugujarat

५०,००० मदरसा टीचरों को केंद्र ने नहीं दी है सैलरी

aapnugujarat

શેરબજારમાં જુદા જુદા પરિબળો વચ્ચે તેજી રહેવાના એંધાણ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1