Aapnu Gujarat
રમતગમત

कप्तान विराट की तरह बनना चाहते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर: यूनिस खान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान यूनिस खान ने एक कार्यक्रम में कहा कि पाकिस्तान में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का जबरदस्त क्रेज है। पाकिस्तान में में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो भारतीय कप्तान विराट कोहली की तरह खेलना चाहते हैं और उनकी तरह फिट रहना पसंद करते हैं। पाकिस्तान में लोग विराट कोहली से बहुत मोहब्बत करते हैं। इतना ही नहीं, आज कई पाकिस्तानी क्रिकेटर भी विराट कोहली की तरह खेलना चाहते हैं और उनकी तरह ही फिट रहना पसंद करते हैं। कई पाकिस्तानी खिलाड़ी तो बॉडी लैंग्वेज से भी विराट कोहली की तरह दिखना चाहते हैं। यही वजह है कि दुबई में आयोजित एशिया कप में जब विराट नहीं खेले थे तो स्टेडियम में ज्यादा दर्शक नहीं आए थे। 
विश्व कप में विराट टीम इंडिया के बड़े एक्स फैक्टर साबित होंगे। इंग्लैंड में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में पाकिस्तान और भारत के बीच 16 जून को मैनचेस्टर में मुकाबला होना है। कुछ दिनों पहले भारत-पाक मुकाबले को लेकर पूछे गए तनाव पर विराट कोहली ने भी पाक टीम की प्रशंसा करते हुए कहा था कि उनकी नजर में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला हमेशा रोमांचक होता है। 
अगर आप किसी खिलाड़ी से पूछेंगे तो उनके लिए यह बता पाना मुश्किल होगा कि वे कैसा महसूस करते हैं। हां, यह जरूर कह सकते हैं कि भारत-पाकिस्तान मैचों में वे हमेशा रोमांच महसूस करते हैं। अपनी बात को समझाते हुए विराट ने कहा था कि हमारे लिए यह अन्य मैचों जैसा ही होता है, जिसे हमें जीतना चाहते हैं। इसके आगे उन्होंने यह स्वीकार किया कि ऐसे मैचों में दबाव जरूर होता है, क्योंकि स्टेडियम का वातावरण काफी मुश्किल होता है। भारत-पाक के दर्शकों में उत्साह ज्यादा होता है, लेकिन मैदान पर उतरते ही हमारे लिए यह सिर्फ एक क्रिकेट होता है।

Related posts

જમ્મુ-કાશ્મીર ક્રિકેટ એસો. : ઉચાપત કેસમાં ફારૂખ અબ્દુલ્લા સામે ચાર્જશીટ દાખલ

aapnugujarat

FIH Series Finals: USA beats South Africa by 2-0

aapnugujarat

सुपरस्टार कल्चर से हुआ टीम इंडिया में विवादः रामचंद्र गुहा

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1