Aapnu Gujarat
રમતગમત

इंग्लैंड ने हमें तीनों विभागों में हराया : कप्तान डु प्लेसिस

आईसीसी विश्व कप के अपने पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड के हाथों 104 रनों से मात खाने के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि उनकी टीम खेल की तीनों विभागों में इंग्लैंड से पीछे रही। इंग्लैंड ने द ओवल मैदान पर खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका के सामने 312 रनों की चुनौती रखी। दक्षिण अफ्रीकी टीम 39.5 ओवरों में 207 रनों पर ही ढेर हो गई। 
मैच के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस ने कहा, इंग्लैंड ने हमें खेल के तीनों विभागों में शिकस्त दी। असलियत में हम 12 ओवरों में तीन विकेट खो चुके थे। मुझे लगता है कि हम 330-340 के आस-पास देख रहे थे लेकिन जब हमने अच्छी शुरुआत की तो 300 का स्कोर भी पार स्कोर लग रहा था। 
डु प्लेसिस ने लेग स्पिनर इमरान ताहिर से गेंदबाजी आक्रमण की शुरुआत कराई थी। इस पर उन्होंने कहा, यह हमारी रणनीति थी। हम उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों को लेग स्पिन में फंसाना चाहते थे, खासकर रॉय को। यह प्लान काम कर गया। उनकी बल्लेबाजी शानदार है। वह शीर्ष स्तर की टीम है और इस बात को उन्होंने साबित कर दिया।दक्षिण अफ्रीका को अपना अगला मैच दो जून को बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है।

Related posts

Sunil Joshi appointed as coach of Uttar Pradesh Ranji team

aapnugujarat

विराट पर दो मैचों के लिए हो सकते हैं बैन

aapnugujarat

धोनी के सन्यास का फैसला खुद धोनी पर छोड़ दें : धवन

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1