Aapnu Gujarat
રમતગમત

मैं रियल मेड्रिड में रिटायर होना चाहता हूं : रामोस

स्पेनिश दिग्गज रियल मेड्रिड के स्टार डिफेंडर सर्जियो रामोस ने कहा कि वह आगामी सीजन में क्लब में ही रहेंगे। कथित तौर पर 33 वर्षीय रामोस को चीन के एक क्लब से ऑफर आया था। रियल के साथ उनका अनुबंध 30 जून 2021 को समाप्त हो रहा है। मेरे भविष्य के बारे में बहुत अटकलें लगाई जा रही हैं और मैं क्लब के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराना चाहता हूं। मेरा क्लब छोडऩे कोई इरादा नहीं है और मैं यहीं रिटायर होना चाहता हूं। 
2005 में रियल से जुड़े थे। फ्लोरेंटीनो पेरेज ने क्लब का अध्यक्ष बनने के बाद सबसे पहले रामोस को ही खरीदा था। पेरेज के साथ मेरा रिश्ता पिता-पुत्र जैसा है और हां अन्य रिश्तों की तरह इसमें भी मेतभेद हो सकते हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि रामोस पैसों के चलते चीन जाकर खेलना चाहते है। हमने पैसों के बारे में बात नहीं की और मेरा मकसद इस मामले अध्यक्ष के साथ खुलकर बात करने का था। 
मेरे पास चीन से ऑफर था, लेकिन अभी अगर मैं उसे नहीं चाहता तो वह मेरे लिए बस एक विकल्प है। फिलहाल,रियल के साथ मेरा करार है और मैं अनुबंध के समाप्त होने तक यही रहना चाहता हूं। मेरे बारे में बहुत सारी अटकलें लगाई जा रही थी और मैं इस मामले को साफ करना चाहता था।

Related posts

Domestic Violence case: Mohammed Shami gets relief from Session Court

aapnugujarat

જાડેજાએ ઇંગ્લેન્ડમાં ફટકારેલી સદી સૌથી શાનદાર ગણાવી

aapnugujarat

અઝહરને હૈદ્રાબાદ ક્રિકેટ એસોસિએશનના અધ્યપક્ષ પદેથી હટાવાયા

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1