Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

उमर अब्दुल्ला ने मोदी और शाह को जीत की बधाई दी

लोकसभा चुनाव २०१९ के रुझानों से अब तस्वीर साफ हो गई है कि बीजेपी ने इन चुनावों में बंपर जीत हासिल की है । बीजेपी समर्थकों में जश्न का माहौल है । एनडीए को चुनावों में ३०० से ज्यादा सीटें हासिल होती दिख रही है ।
जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अब उन्होंने चुनाव परिणामों और बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर बयान दिया है । इससे पहले उमर ने ट्‌वीट कर पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को जीत की बधाई दी थी । उमर अब्दुल्ला ने कहा, कौन कह सकता है कि अगर बालाकोट न हुआ होता तो क्या होता । लेकिन यह सच है कि बालाकोट के बाद विपक्ष ने अपनी अधिकतर ताकत गंवा दी । ऐसे बहुत सारे मुद्दे हैं जिन पर हम बातचीत कर सकते हैं । अगर राफेल पर फोकस करना सही था तो चौकीदार चोर है का नारा ठीक था । उमर ने आगे कहा कि अगर हमने ग्रामीण संकट, बेरोजगारी, कमजोर होती अर्थव्यवस्था जैसे मुद्दे ठीक से उठाए होते । अगर हमने बालाकोट की जगह पुलवामा पर सवाल किए होते । वे कहते हैं कि अगर घोड़ा भाग गया है तो अस्तबल दरवाजे को बंद करने का क्या मतलब है अगर घोड़ा ५ साल बाद हाथ आता है तो ठीक है, नहीं तो यह और आगे जाएगा ।
आज सुबह ही नैशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्‌वीट किया, एग्जिट पोल सही थे । अब बीजेपी और एनडीए को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देना ही रह गया है । पीएम मोदी और अमित शाह को जिताऊ गठबंधन और बहुत प्रफेशनल कैंपेन के लिए श्रेय जाता है । कश्मीर की तीनों सीटों पर एनसी आगे है ।

Related posts

असम बाढ़ से प्रभावित, ३१ हजार ने राहत शिविरों में ली शरण

aapnugujarat

સરકારને આરબીઆઇ પાસેથી ૧૦ હજાર કરોડનું ડિવિડન્ડ મળવાની આશા

aapnugujarat

આઈ.આર.સી.ટી.સી સાથે આધાર લિંક કરો, રૂ. ૧૦,૦૦૦ રોકડા અને ફ્રી ટીકિટ જીતવાની તક મળશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1