Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

अवैध बूचड़खाना चलानेवालों को सबक सिखाने गए थे नंदी बाबा : योगी

लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी के बीच यूपी में अब सांडों पर सियासत तेज हो गई है । अब इस मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है। योगी ने एसपी-बीएसपी का नाम लिए बगैर अप्रत्यक्ष रूप से कहा कि नंदी बाबा (सांड) अवैध बूचड़खाना चलानेवालों और उनके संरक्षकों को सबक सिखाने के लिए रैली में पहुंचे थे । बता दें कि कन्नौज क्षेत्र में एसपी-बीएसपी-आरएलडी की रैली से पहले कार्यक्रम स्थल पर एक सांड ने जमकर उत्पात मचाया था ।
महागठबंधन की संयुक्त रैली में सांड के घुस आने पर पिछले दिनों एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा था । पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था, उन्हें (सांड को) लगा, शायद हरदोई वाला हेलिकॉप्टर आने वाला है । शिकायत करने आया था । बता दें कि रविवार को हरदोई में सीएम योगी की रैली के दौरान एक सांड हेलिपैड के पास सुरक्षा घेरा तोड़कर घुस आया था । इसका विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर इस घटना पर सवाल भी उठे थे ।
योगी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने यह भी कहा था कि सीएम गाय को माता कहते हैं लेकिन सांड से दूरी बनाते हैं । इतना ही नहीं यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने यह भी कहा कि अगर सरकार राजनीतिक कार्यक्रमों में सांड़ को घुसने से नहीं रोक पा रही है तो गरीब किसानों का क्या हाल हो रहा होगा, यह बस वही जानते होंगे । अखिलेश के बयान पर योगी ने शाहजहांपुर में एक रैली के दौरान पलटवार किया । योगी आदित्यनाथ ने कहा, कन्नौज के कुछ लोगों ने बताया कि गठबंधन की रैली थी और उस रैली में एक नंदी बाबा घुस आए थे। मुझे लगता है वह यहां ये देखने के लिए कि आए थे कि उनके लिए अवैध बूचड़खाने का संचालन करने वाले कौन लोग हैं । उन्हें ठीक करता हूं….पर जब मुझे जानकारी मिली तो मैंने उनसे प्रार्थना की कि नंदी बाबा आप अपना श्राप बाद में देना, अभी जनता को अपना काम करने दीजिए…। तब वह चले गए वरना सोचिए कि गोवंश भी इनको बख्शने के लिए तैयार नहीं हैं ।

Related posts

યુપીમાં ડો. આંબેડકરની પ્રતિમાનો રંગ ભગવો કરાતાં દલિત સંગઠનો ખફા

aapnugujarat

સત્તામાં આવવા મત મળશે તો ૩૫એ અકબંધ રહેશે

aapnugujarat

સ્મૃતિ ઈરાનીને બદનક્ષીના કેસમાં રાહત, હાઈકોર્ટએ સમન્સ રદ કર્યા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1