Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

कांग्रेस-कम्युनिस्ट-टीएमसी नहीं कर सकते हैं भला : शाह

पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने ‘सोनार बांग्ला’ के जरिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार घुसपैठियों की शरणगाह बन गई है । उन्होंने पश्चिम बंगाल की बेहाली का जिक्र करते हुए कहा कि टीएमसी, कम्युनिस्ट और कांग्रेस बंगाल का भला नहीं कर सकते हैं । ईस्ट मिदनापुर में पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने जनसभा में सीएम ममता बनर्जी और टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा, एक समय देश को राह दिखाने वाले बंगाल को क्या हुआ ? ‘सोनार बांग्ला’ कहां गया ? देश भर में फैले बंगाल के लोग आज इसे ढूंढ रहे हैं । सभी लोगों की नजरें बंगाल पर टिकी हैं और लोग देख रहे हैं कि बंगाल को क्या हो गया है । पूरे देश के लिए यह आम चुनाव नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए होगा, लेकिन पश्चिम बंगाल के लिए यह चुनाव ‘सोनार बांग्ला’ बनाने के लिए है । ममता बनर्जी आयुष्मान भारत जैसी योजना का विरोध केवल इसलिए करती हैं कि उन्हें लगता है कि इस योजना के लागू होते ही पीएम मोदी बंगाल में प्रसिद्ध हो जाएंगे ।
विपक्षी दलों के शक्ति प्रदर्शन के बाद राज्य में पहुंचे शाह ने बीजेपी विरोधी रैली की अगुवा रहीं ममता बनर्जी को उन्हीं के घर में घेरते हुए कहा, ‘मैं ममता बनर्जी जी से पूछना चाहता हूं कि वह राज्यसभा में नागरिकता बिल को सपॉर्ट करेंगी या नहीं, यह बात स्पष्ट तौर पर बंगाल के लोगों को बता दें । वे घुसपैठियों और रोहिंग्या का तो स्वागत तो कर रही हैं, लेकिन खुद को बचाने के लिए आए शरणार्थियों पर चुप हैं ।’
अमित शाह ने कहा, मैं बंगाल के सभी शरणार्थियों से कहना चाहता हूं कि बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार उन्हें देश की नागरिकता देगी । बांग्लादेशी घुसपैठिए यहां पर तृणमूल कांग्रेस के लिए वोट बैंक बन गए हैं । केवल मोदी सरकार ही बंगाल को घुसपैठियों से मुक्त कराने में सक्षम है। ममता बनर्जी, कांग्रेस और कम्युनिस्ट बंगाल का भला नहीं कर सकते हैं ।

Related posts

अयोध्या मामले में सुनवाई पूरी होने पर उमा भारती ने जताई खुशी

aapnugujarat

बोगीबील पुल के उद्धाटन समारोह में नहीं बुलाए जाने से नाराज हुए देवगौड़ा

aapnugujarat

પીએનબી ફ્રોડ વચ્ચે સંસદ સત્રના બીજા તબક્કાની આવતીકાલથી શરૂઆત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1