Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ के फर्स्ट लुक मे दिखे अजय देवगन

ऐक्टर अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ की एक शानदार झलक के साथ अपने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी है । अजय देवगन ने टि्‌वटर पर इस फिल्म की एक तस्वीर पोस्ट की है । ऐक्टर ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, तानाजी की तरह से नए साल की शुभकामनाएं । जिसमें वह हवा में तलवार लहराते नजर आ रहे हैं और कपड़े से अपना चेहरा ठंड रखा है । उनके पीछे हवा में कुछ और योद्धा नजर आ रहे हैं ।
बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन सूबेदार तानाजी की भूमिका में निभाएंगे, जो की शिवाजी की सेना के सेनापति थे । भूषण कुमार द्वारा प्रड्यूस की जा रही यह फिल्म इस साल के अंत में २२ नवंबर को रिलीज होनी है । कुछ दिन पहले ये शबरे सुनने में आ रही थी कि ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार सैफ अली खान निभाने वाले हैं, लेकिन हाल ही में इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा है, मगर वह छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार नहीं निबा रहे ।
सैफ ने यह भी बताया कि वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं । रिपोट्‌र्स की मानी जाए तो सैफ अली खान इस फिल्म में राजपूत योद्धा उदयभान राठौड़ का किरदार निभा रहे हैं जो मुगल बादशाह ऑरंगजेब के किले की रक्षा करता था ।

Related posts

એક ફિલ્મની નિષ્ફળતા પણ ભારે પડે છે : તાપ્સી પન્નુ

aapnugujarat

फिल्म इंडस्ट्री बड़े हाईस्कूल ड्रामा की तरह लगती है : एवलिन

aapnugujarat

‘राधे’ की शूटिंग में सफाई का रखा जा रहा खास ध्यान

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1