Aapnu Gujarat
મનોરંજન

सिर्फ बॉलिवुड ही ऐसी जगह, जहां नेपोटिजम नहीं है : सलमान

बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान ने कहा कि लोग बार-बार कहते हैं कि बॉलिवुड में नेपोजिटम होता है, लेकिन मेरा मानना हैं कि सिर्फ बॉलिवुड ही एक ऐसी जगह हैं, जहां भाई-भतीजावाद नहीं चलता । सलमान ने नेपोटिजम से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए बिना अपने दोनों भाईयों अरबाज और सोहेल का नाम लिए कहा कि यहां किसी का भाई नहीं चलता और न ही किसी का बेटा चलता है ।
इन दिनों अपने बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म के प्रमोशन में जुटे सलमान ने कहा, अब आयुष शर्मा तो फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है, लेकिन लोग आयुष के लॉन्च को भी नेपोटिजम कह रहे हैं । सोहेल एक जिम में आयुष से बहुत पहेल ही मिल चुके थे, अगर हर कोई उन्हे लॉन्च नहीं करते तो कोई और करता । हमें उनके अंदर काबिलियत दिखी तो हमने उन्हें (आयुष) लॉन्च किया ।
सलमान कहते हैं, जब मैं आयुष को लॉन्च कर रहा था तब से ही जानता था कि लोग नेपोटिजम वाला बबाल करेंगे, लेकिन आप ही बताओ, वह एक पॉलिटिशन का बेटा है, हिमाचल का रहने वाला है, हम उसे फिल्म में मौका दे रहे हैं, अब भला यह नेपोटिजम कैसे हुआ ? एक बिजनेसमैन का बेटा, अपने पिता के बिजनेस को ही आगे बढाएगा, लेकिन बॉलिवुड ही एक ऐसी जगह है, जहां नेपोजिटम वर्क नहीं करता है । सलमान अपनी बात को समझाते हुए आगे कहते हैं, आप कितना भी कुछ कर लो आपको स्टार दर्शक ही बनाएंगे, पसंद न आने पर आपको वही दर्शक रिजेक्ट भी करते हैं । दर्शकों को कोई भी फर्क नहीं पडता कि आप किसके बेटे हैं, अगर दर्शकों को आप पसंद नहीं आए तो फिर आपका कुछ नहीं हो सकता । यहां किसी के भाई नहीं चलते, किसी के बेटे नहीं चलते ।

Related posts

अपने करियर से ‘शानदार’ को मिटा देना चाहूंगा : शाहिद कपूर

aapnugujarat

Richa ने OTT पर फिल्मों की रिलीज को बताया निर्माताओं की इच्छा

editor

अजय की फिल्म ‘मैदान’ की शूटिंग शुरू

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1