Aapnu Gujarat
મનોરંજન

जाह्नवी और ईशान के सर चढ़ा सक्सेस

दिगंवत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म धडक सफल हो गई है । इस सफलता के साथ ही ईशान और जाह्नवी को खूब शोहरत भी मिल गई हैं । दोनों जहां भी जाते हैं, लोग हाथों-हाथ लेते हैं, लेते हैं, लेकिन वह कहते हैं न कि ज्यादा शोहरत से अच्छे-अच्छों का व्यवहार बदल जाता है । ऐसा ही कुछ बदलाव हुआ है जाह्नवी और ईशान के साथ । एक इवेंट पर जब दोनों सितारों से आने वाले स्वतंत्रता दिवस से जुड़ा एक बेहद आसान सवाल पूछा गया, तो दोनों कतराने लगे और वक्त की कमी का हवाला देकर बात करने से इंकार कर दिया । दरअसल हाल ही में सुभाष धई के ऐक्टिंग स्कूल में पहुंचे सितारों ने अपनी फिल्म धड़क के अनुभव को फिल्म की पढ़ाई कर रहे छात्रों के साथ साझा किया ।
इस मौके पर फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान भी मौजूद थे । आपको बता दें कि शशांक ने भी अपनी फिल्म की पढ़ाई सुभाष धई के स्कूल से ही की है । इस मौके पर मीडिया को भी आमंत्रित किया गया था । छात्रों के साथ अपने अनुभव शेयर करने के बाद जाह्नवी और ईशान को उनके लिए आमंत्रित मीडिया से बात करना था ।
दोनों ने मीडिया से एक साथ एक समूह में बात की, लेकिन मीडिया के कुछ पत्रकारों को जाह्नवी और ईशान से १५ अगस्त से जुड़े उनके अनुभव पर बात करनी थी, जब एक महिला पत्रकार ने पहले ईशान और बाद में जाह्नवी से कहा कि अगले हफ्ते १५ अगस्त को आजादी का जश्न् मनाया जाना है, इससे जुड़ा कोई एक अनुभव आप शेयर कर दें ताकि आपके फैन भी आपके लिए आजादी का यह पर्व कितना मायने रखता है । इस सवाल पर जाह्नवी और ईशान ने १५ अगस्त से जुड़े अनुभव वाले सवाल पर बात करने से इंकार कर दिया । इस मौके पर जाह्नवी और ईशान के मैनेजर भी सामने आ गए और महिला पत्रकारो को ऐक्टर्स से सीधे बात करने पर फटकारने लगे ।

Related posts

બરેલી કી બરફીમાં કૃતિ કોઇ પણ ગ્લેમર વિના ચમકશે

aapnugujarat

અક્ષય વહેલો ઉઠાવના કારણે તેની સાથે કામ કરી નહીં શકે શાહરુખ

editor

जैकलिन फर्नांडिस ने मेकअप आर्टिस्ट को गिफ्ट की लग्जरी कार

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1