Aapnu Gujarat
મનોરંજન

एनटीआर की बायॉपिक में दिखेंगे रवि किशन

आंध्र प्रदेश में भगवान की तरह पूजे जाने वाले ऐक्टर एवं नेता एन.टी. रामाराव की बायॉपिक तेलुगू में जल्द ही दर्शकों को दिखाई जाएगी । फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों हैदराबाद में शुरू हो चुकी है । इसमें ऐक्ट्रेस विद्या बालन भी नजर आएंगी । वह एन.टी.आर. के पत्नी का किरदार निभाएंगी । करीब सौ करोड़ रुपये की लागत से बन रही इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन रामाराव के करीबी दोस्त और बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म के कैमरामैन रवि कांत नगाइच की भूमिका में नजर आएंगे ।
उत्तर प्रदेश के निवासी और तेलुगू फिल्म जगत में कई चिर्चित फिल्मों में कैमरामेन और निर्देशक रहे रविकांत नगाइच के साथ एन.टी. रामाराव ने कई फिल्मों में काम किया था और दोनों की दोस्ती जगजाहिर थी । रवि किशन ने फिल्म में भूमिका मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, एनटीआर के बायॉपिक में उनके करीबी दोस्त रविकांत नगाइच की भूमिका निभाना एक बड़ी उपलब्धि है और हम भोजपुरीयों के लिए गर्व की बात है । उन्होंने बताया कि इस बायॉपिक में सभी कलाकार दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से हैं ।
गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एन.टी. रामराव दुनिया के उन गिने चुने अभिनेताओं में एक हैं, जिन्हें उनके फैंस भगवान की तरह मानते हैं । आज भले ही वे इस दुनिया में नहीं है, लेकिन तेलुगू फिल्म जगत में आज भी उनकी अलग पहचान है । वहीं, रवि किशन की बात करें तो वह भोजपुरी के अलावा साउथ में भी अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं ।

Related posts

अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने लगाया यौन शोषण का आरोप

editor

गलत इमेज तोड़कर मेने लोगों में अपनी जगह बनाई : शिल्पा

aapnugujarat

અનુષ્કા શર્મા ૨૦૨૨ સુધી નહી કરે ફિલ્મોમાં કામ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1