Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

१०० करोड़ क्लब में शामिल हुई आलिया भट्ट की ‘राजी’

मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म ‘राजी’ का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और यह फिल्म अब १०० करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है । आलिया भट्ट और विकी कौशल स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल १०२.५० करोड़ की कमाई कर ली है ।
बताना चाहेंगे कि ‘राजी’ ने रिलीज होने के तीसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम रखा । जंगली पिकचर्स और धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्म बीते शुक्रवार को २.२५ करोड़ रुपए की कमाई की और शनिवार को ८९ प्रतिशत की बढ़त के साथ ४.२० करोड़ रुपए की कमाई की । १७वें दिन रविवार को भी फिल्म ने अच्छा कलेकशन किया और ४.४२ करोड़ की कमाई कर डाली । इस तरह फिल्म ने तीसरे वीक में कुल मिलाकर लगभग १०.८७ करोड़ की कमाई करते हुए १०० करोड़ क्लब में शामिल हो गई ।
फिल्म में आलिया और विकी कौशल के अलावा जयदीप अहलावत, शिशिर शर्मा, रजित कपूर, सोनी राजदान, आरिफ जकारिया और अमृता खानविलकर भी महत्वपूर्ण भूमिका में है । यह फिल्म एक भारतीय अंडरकवर एजेंट की सच्ची कहानी से प्रेरित है । १९७१ में जिस दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बन रहे थे उस वक्त अंडरकवर एजेंट किस तरह पाकिस्तान से जरूरी जानकारी हासिल कर भारत की मदद करती है, यही फिल्म में दिखाया गया है । रिटायर्ड नेवी ऑफिसर हरिंदर सिक्का के नॉवल ‘कॉलिंग सहमत’ पर बेस्ड इस फिल्म को जंगली पिकचर्स और धर्मा प्रॉडकशन ने मिलकर प्रड्यूस किया है ।

Related posts

कांग्रेस पार्टी को संगठन को नजरअंदाज करने की सजा मिली : पी चिंदबरम

aapnugujarat

૧૧ વર્ષમાં પહેલી વખત સુપ્રીમ કોર્ટના જસ્ટિસની સંખ્યા ૩૧ થઈ

aapnugujarat

लैंडर विक्रम से संपर्क करने के सारे संभव प्रयास जारी : इसरो

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1