Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

शादी के बाद नेहा धूपिया ने किया पहला फोटोशूट

हाल ही में बॉलिवुड एक्ट्रेस नेहा धुपिया ने अपने बॉयफ्रेंड और ऐक्टर अंगद बेदी से अचानक शादी कर कई लोगों को सरप्राइज कर दिया था । इस खबर के सामने आने के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गई । उनकी शादी की तस्वीरों को काफी पसंद किया गया । अब एक बार फिर वह फोजो के कारण ही सुर्खियों में है ।
दरअसल, नेहा ने शादी के बाद पहला फोटोशूट कराया है । यह फोटो उन्होंने मैगजीन के लिए कराया है और इस बार वह मैगजीन की कवर गर्ल बनी है । अब तक तीन अलग अलग तस्वीरों में उनका हॉट और बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है । एक फोटो में नेहा बाथटब में तो दूसरी तस्वीर में ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट दिख रही हैं । इसके अलावा मैगजीन के कवर फोटो पर नेहा वाइन के ग्लास के साथ नजर आ रही है । मैगजीन ने उन्हें फियरलेस नेहा धूपिया के साथ टैग किया है ।
मैगजीन के मुताबिक, नेहा ने कहा, एक बार मैं जब अपना माइंड मेकअप कर लेती हूं तो उसमें डुबकी लगा देती हूं और देखती हूं कि लाइफ मुझे कहा ले जाती है । बता दें, अंगद बेदी के साथ शादी करने पर कई लोगों ने नेहा को ट्रोल भी किया । एक ट्रोलर ने तो सारी सीमाएं लांधते हुए नेहा और उनके पति अंद को लेकर ऐसा कोमेंट कर दिया कि वह बेहद नाराज हो गई । नेहा ने अपने पति की आने वाली फिल्म सूरमा का एक टीजर सोशल मीडिया पर शयर किया था जिसमें अंगद नजर आ रहे थे ।

Related posts

આઇસીઆઇસીઆઇ બેંકમાંથી ચંદા કોચરનું રાજીનામું

aapnugujarat

મોદીએ કલ્યાણ સિંહના આવાસ ખાતે તેમના અંતિમ દર્શન

editor

ભાજપ-કોંગ્રેસે નિર્દોષ મુસ્લિમો પર આતંક વરસાવ્યો : માયાવતી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1