Aapnu Gujarat
તાજા સમાચાર રાષ્ટ્રીય

मैं २०१९ में पीएम पद का दावेदार नहीं : नीतीश कुमार

२०१९ के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के सामने मजबूत महागठबंधन बनाने की चर्चाओं के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है । नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि वो प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं । दरअसल सीएम नीतीश कुमार पटना में एक कार्यक्रम में थे । यहां जब पत्रकारों ने उनसे ये सवाल किया कि क्या वोत २०१९ का चेहरा होंगे तो उन्होंने इस पर साफ शब्दों में जवाब दिया । नीतीश कुमार ने ऐसी किसी संभावना से इनकार करते हुए बोला कि वो आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम पद के उम्मीदवार नहीं होंगे । पीएम पद की दावेदारी पर नीतीश कुमार बोले, हम इतने मूर्ख नहीं हैं, २०१९ के दावेदार हम नहीं हैं ।
नीतीश कुमार ने आगे कहा, मेरे बारे में व्यक्तिगत आकांक्षा दिखाकर तरह-तरह की बात की जाती है । शरद जी अध्यक्ष नहीं बन सकते थे, हम पार्टी के अध्यक्ष बन गए तो इसे मेरे नेशनल एस्पिरेशन के तौर पर देखा जाने लगा । नीतीश ने ये भी कहा कि जो लोग मुझमें ये क्षमता देखते हैं, उनका धन्यवाद करता हूं । लेकिन आगे कौन चेहरा बनेगा कोई नहीं कह सकता ।ॉ
नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी के पीएम बनने पर भी राय रखी । नीतीश बोले कि पांच साल मोदी जी को कौन जानता था, लेकिन उनमें क्षमता नजर आई तो पीएम बन गए । नीतीश कुमार ने सिर्फ पीएण पद की दावेदारी की संभावनाओं को ही नहीं नकारा बल्कि उन्होंने ये भी कहा कि वो खुद को इस काबिल नहीं मानते । हालांकि नीतीश ने ये जरूर कहा कि जो लोग ऐसा सोचते हैं उनका धन्यवाद, नीतीश कुमार ने पहली बार लालू यादव और उनके परिवार पर लगे संपत्ति के आरोपी पर भी जवाब दिया । नीतीश ने कहा, सुशील मोदी की तरफ से जो आरोप लगाए गए हैं, उसका उत्तर लालू जी औ आरजेडी नेता दे चुके हैं ।

Related posts

પ્રધાનમંત્રીએ નમામી ગંગે કાર્યક્રમની પ્રગતિની સમીક્ષા કરી

aapnugujarat

બારામુલા જિલ્લામાં વિસ્ફોટકોનો જથ્થો જપ્ત

aapnugujarat

દેશની પહેલી બુલેટ ટ્રેન સુરતથી બીલીમોરા દોડશે

editor

Leave a Comment

URL