Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

सुरक्षा हटाने को लेकर नीतीश सरकार पर बरसीं राबड़ी देवी

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपने आवास पर तैनात पुलिस के जवानों को वापस बुलाने के राज्य सरकार के फैसले पर हमलावर हो गई है । राबड़ी ने नीतीश सरकार पर अपनी और अपने परिवार की हत्या की साजिश का आरोप लगाया है । साथ ही उन्होंने जेल में खराब होती लालू प्रसाद यादव की तबीयत का जिक्र करते हुए भी आशंका जताई है कि कहीं उन्हें मारने की साजिश तो नहीं की जा रही । उन्होंने एक पत्र लिखकर किसी भी तरह की अप्रिय घटना होने पर गृह विभाग को उसका जिम्मेदार बताया है ।
गौरतलब है कि रेलवे होटेल टेंडर घोटाला मामले में छापे और पूछताछ के बाद मंगलार रात को राबड़ी की सुरक्षा हटा ली गई थी जिसके बाद उनके बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अपनी सुरक्षा वापस कर दी थी । राबड़ी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, रात को ९ बजे हमारी सुरक्षा हटा ली गई । देखिए कि यह सरकार क्या कर रही है । यह मुझे और मेरे परिवार को मारने की साजिश की जा रही है ।
उन्होंने चारा घोटाले के चार मामलों में दोषी जेल में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सेहत रक चिंता जताते हुए कहा है, यह नीतीश कुमार, सुशील मोदी और सरकार की साजिश है । लालू जी जेल में है और हर दिन मर रहे है । पता नहीं वह बीमारी से मर रहे हैं या दवाइयों के सहारे मारे जा रहे है । उनका शुगर लेवल बढ़ता जा रहा है । मैं सरकार का भरोसा कैसे करू ? उन्होंने आगे कहा कि अगर सरकार उनसे घर खाली करने के लिए कहती है तो वह इसके लिए भी तैयार है ।
बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लिखे पत्र में राबडी़ ने कहा है कि पुलिस के जवानों को वापस बुलाने के बाद उनके आवास की सुरक्षा ध्वस्त हो गई है । उन्होंने बाकी सुरक्षाकर्मियों और गाड़ियों को भी वापस करने की बात लिखी है और कहा है कि अगर उनके परिवार के साथ किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी गृह विभाग और गृह विभाग के मंत्री की होगी ।

Related posts

कर्नाटक सरकार ने पॉन्जी स्कीम की जांच सीबीआई को सौपी

aapnugujarat

बिहार कैबिनेट का बड़ा फैसला, महंगाई भत्ते में 11 प्रतिशत की बढ़ोतरी

aapnugujarat

NIA पंजाब में आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नु व हरदीप सिंह निज्जर की सम्पत्तियां करेगी कुर्क

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1