Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

उपचुनाव में हार के बाद प्रदेश से जवाब मिल चुका है : मायावती

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा । मायावती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली प्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल को प्रदेश पर धब्बा बताया । बीएसपी सुप्रीमो ने यह भी कहा कि योगी सरकार को उपचुनाव में हार के बाद प्रदेश से जवाब मिल चुका है ।
मायावती ने योगी सरकार के एक साल के कार्यकाल को एक साल, बुरी मिसाल की संज्ञा देते हुए कहा कि इसी वजह से गोरखपुर और फूलपुर की जनता नें उन्हें सबक सिखा दिया है । योगी सरकार के एक साल के शासनकाल का आकलन करते हुए माया ने कहा कि जनता ने उन्हें जीरो अंक दिया है ।
सोमवार को मायावती ने प्रदेश सरकार के कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर कहा कि इसका प्रदेश पर बुरा असर पड़ा है । उन्होंने कहा, योगी सरकार का एक साल प्रदेश पर धब्बे की तरह है । यही वजह है कि उन्हें फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में वैसा ही जवाब मिला है ।
इसके अलावा अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भी बीजेपी को कमजोर बताते हुए मायावती ने सरकार को आत्मनिरीक्षण करने की सलाह दी ।
मायावती ने कहा, राज्य की जनता बीजेपी सरकार को लेकर अपनी नाराजगी समय-समय पर जाहिर करती रही है । अगले लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी बुरी स्थिति में होगी । उन्होंने बीजेपी को उपचुनावों की हार पर मंथन करने की सलाह देते हुए कहा, बीजेपी को सरकार का एक साल पूरा होने का जश्न मनाने के बजाय गंभीरता से अपनी हार पर निरीक्षण करना चाहिए । यही मेरी उन्हें सलाह है ।

Related posts

હું ક્યારેય ઉપ રાષ્ટ્રપતિ બનવા ઈચ્છતો ન હતો : વેંકૈયા નાયડુ

aapnugujarat

રાફેલ ડીલ, ભ્રષ્ટાચાર, રોજગાર મામલે વડાપ્રધાન મૌન છે : રાહુલ

aapnugujarat

એલપીજી બુકિંગના નિયમોમાં થશે ફેરફાર

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1