Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

उम्मीद है अब उनकी भाषा बदलेगी : जीत के बाद बीजेपी पर बरसे अखिलेश

गोरखपुर और लोकसभा सीट के उपचुनाव में एसपी की जीत को अखिलेश यादव ने दलितों और पिछड़ों की जीत करार दिया है । लखनऊ में मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस नतीजे से अब कम से कम उनकी भाषा बदल जाएगी । पहले न जाने कैसी भाषा का इस्तेमाल करते थे, अब यह बदलेगी । बीएसपी के साथ गठबंधन के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि कभी-कभी पुरानी बातें भूलनी पड़ती हैं । इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर से ईवीएम पर सवाल खड़े किए ।
खासतौर पर गोरखपुर से सांसद चुने गए प्रवीण निषाद की तारीफ करते हुए अखिलेश ने कहा, जीते तो इंजिनियर प्रवीण कुमार निषाद है । इंजिनियर होना बड़ी बात है । ये मैकेनिकल इंजिनियर हैं । हम मकान बनाने वाले इंजिनियर थे, लेकिन ये गाड़ी बनने वाले इंजिनियर हैं । ये मेकेनिकल इंजिनियर थे, इसलिए इन्होंने पहिये को सही से चलाया और साइकल को दौडा दिया । अखिलेश ने कहा कि फूलपुर लोकसभा सीट पर फूल मुरझा गया ।
प्रवीण निषाद ने कहा कि गोरखपुर और आसपास के जिलों ने जो बच्चों खोए, जो किसानों का दुख है, उसे सदन में रखेंगे । समाजवादियों ने तो हॉस्पिटल बनाना शुरू कर दिया था, लेकिन नई सरकार ने रोक लगा दी । हमने वहां एम्स के लिए जमीन दी एम्स नहीं बन पाया । इसके साथ ही अखिलेश यादव ने निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद और पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ.अय्यूब का धन्यवाद किया ।

Related posts

Delhi-NCR’s climate improved for the second consecutive day

aapnugujarat

બજેટમાં મનરેગાને ૫૦૦૦ કરોડ રૂપિયા વધુ પુરા પડાશે

aapnugujarat

કેરળમાં આઇએસ ત્રાસવાદી ઝડપાયો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1