Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

वोटर गैर भाजपाई उम्मीदवार को पसंद कर रहे हैं : राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश और बिहार में लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनावों में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है । हालांकि कांग्रेस की भी स्थिति कुछ ज्यादा ठीक नहीं है, लेकिन अपनी स्थिति पर मंथन करने के बजाय कांग्रेस बीजेपी की हार पर जश्न मना रही है । कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्‌वीट के जरिए बीजपेी से कहा है कि अब वोटर गैर भाजपाई उम्मीदवार को पसंद कर रहे हैं ।
राहुल गांधी ने ट्‌वीट किया, आज के उपचुनावों में जीतने वाले उम्मीदवारों को बधाई । नतीजों से स्पष्ट है कि मतदाताओं में भाजपा के प्रति बहुत क्रोध है और वो उस गैर भाजपाई उम्मीदवार के लिए वोट करेंगे । जिसके जीतने की संभावना सबसे ज्यादा है । कांग्रेस यूपी में नवनिर्माण के लिए तत्पर है, ये रातों रात नहीं होगा ।
राहुल के इस ट्‌वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन पर ही कमेंट कर डाले । किसी ने कहा कि कांग्रेस की तो जमानत ही जब्त हो गई, वहीं किसी ने उन्हें बेगाने की शादी में अब्दुल्ला दीवना तक कह दिया । सीटों के मामले में कांग्रेस की स्थिति कुछ सही नहीं रहीं है ।
हालांकि राजस्थान में हुए उपचुनाव में लोकसभा की दो सींटे जीतने के बाद कांग्रेस को लगने लगा था कि २०१९ के लोकसभा चुनाव जीत वह सत्ता में आ सकती है, लेकिन उत्तर प्रदेश में हुए उपचुनाव में जो समीकरण बनकर सामने आए हैं, उसे देखकर तो यही लग रहा है कि २०१९ का चुनाव जीतने के लिए विपक्षी दलों को साथ मिलकर ही चुनाव लड़ना पडेगा ।

Related posts

કર્ણાટકમાં રાજકીય નાટક : સીએમ કુમારસ્વામીએ પદ છોડવાની ધમકી આપી

aapnugujarat

વિશ્વ સ્વાસ્થ્ય સંગઠને ભારતમાં દવાઓની કિંમત ઉત્પાદન ખર્ચ કરતાં વધારે હોવાને લઇને ચિંતા વ્યક્ત કરી

aapnugujarat

વડાપ્રધાન મોદી બંગાળમાં ૨૦, આસામમાં ૬ ચૂંટણી રેલી કરશે

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1