Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

यूपी के एनकाउंटर्स का उद्देश्य राम राज्य स्थापित करना है : केशव प्रसाद मौय

उत्तर प्रदेश के डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राज्य में एनकाउंटर्स की बढ़ती संख्या पर कहा कि अपराधियों को मार गिराना राम राज्य स्थापित करने की ओर कदम बढ़ाना है । उन्होंने कहा, यूपी में कानून-व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए बड़े स्तर पर कदम उठाए जा रहे है ।
केशव मौर्य ने आगे कहा, हमारी प्राथमिकता उन्हें मारने की नहीं है, लेकिन अगर हथियारों से लेस अपराधी पुलिस पर हमला करेंगे तो उन पर जवाबी कार्रवाई तो की जाएगी । इसका उद्देश्य बुराई को समाज से हटाना और शांतिपूर्ण माहौल सुनिश्चित करना है, यही राम राज्य है ।
बता दें कि यूपी में पिछले साल मार्च में बीजेपी के सत्ता में जाने के बाद से अब तक कुल १२४० एनकाउंटर हो चुके हैं जिसमें ४० अपराधी मारे जा चुके है और ३०५ के करीब घायल हुए है । केशव प्रसाद मौर्य कहते है, सवाल ये है कि क्या हम सार्वजनिक जगहों पर हाथों में राइफल लिए लोगों को घूमते हुए देखना चाहते है ? जो लोगों को डराने काम करे । उन्होने कहा हालिया इन्वेस्टर्स समिट में उद्योगपतियों ने भी सरकार के कदम से संतुष्टि जताई थी ।
फुलपुर उपचुनाव को लेकर चुनावी रैली संबोधित कर रहे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कासगंज में हुई तिरंगा यात्रा देशभक्ति के लिए अभिव्यक्ति की आजादी है ।
केशव प्रसाद ने आगे कहा, कासगंज में तिरंगा यात्रा को लेकर उपजी हिंसा और उससे होने वाली मौत दुर्भाग्यपर्ण रही । हालांकि इस तरह की यात्राएं अभिव्यक्ति की आजादी के तहत आती है । चाहे वह २६ जनवरी को हो या फिर किसी और दिन ।

Related posts

અયોધ્યા મામલે સુપ્રીમના ચુકાદાનું સંઘ દ્વારા સ્વાગત

aapnugujarat

મધ્યપ્રદેશમાં છેડતીનો વિરોધ કરવા પર દલિત વિદ્યાર્થિનીને જીવતી સળગાવી

aapnugujarat

महिला अधिकारियों को सेना में मिलेगा स्थाई कमीशन : SC

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1