Aapnu Gujarat
ગુજરાત

वसोदरा प्राथमिक स्कूल में शिक्षिका ने सामान्य मामले में छह विद्यार्थियों की पीटाई

अहमदाबाद के साणंद निकट स्थित वसोदरा की प्राथमिक स्कूल में महिला शिक्षिका ने छह विद्यार्थियों की पीटाई करने की घटना सामने आयी है । विद्यार्थिनियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती भेजा गया है । इस मामले में महिला शिक्षिका के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए साणंद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी गई है ।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, साणंद के वसोदरा गांव में स्थित प्राथमिक स्कूल में पढ़ाई कर रही छह विद्यार्थिनियों को महिला शिक्षिका ने पिटाई की थी । दो दिन में यह विद्यार्थिनियों को और विद्यार्थियों को सामान्य मामले में शिक्षिका ने पिटाई की थी । इस घटना के बारे में विद्यार्थियों ने अपने अभिभावकों को जानकारी देने पर स्कूल पहुंच गये थे और आचार्य को पेशकश की थी । शिक्षिका ने विद्यार्थिनियों को इस तरीके से पिटाई की थी उनमें कई विद्यार्थियों को अस्पताल ले जाना अनिवार्य हो गया है ।
दो दिन से महिला शिक्षिका द्वारा पिटाई करने के कारण परेशान हुई विद्यार्थिनियों ने स्कूल जाने से डरती थी । इस मामले में विद्यार्थिनियों के अभिभावक साणंद पुलिस स्टेशन में पहुंच गये थे और शिक्षिका के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए पेशकश की थी । साणंद पुलिस ने इस मामले में लिखित में अर्जी लिया है ।

Related posts

પાવીજેતપુરના ધારાસભ્ય સુખરામસિંહ રાઠવાએ ચાચક જુથ ગ્રામ પંચાયત વિસ્તારમાં રસ્તાનું ખાતમુહુર્ત કર્યું

aapnugujarat

સંઘર્ષ કરતાં પાટીદાર સમાજને હક્ક મળવો જોઈએ : રાજ બબ્બર

aapnugujarat

જીએસટીનાં વિરોધમાં હાર્ડવેર મરચન્ટ એસોસિએશને પાળેલો બંધ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1