Aapnu Gujarat
મનોરંજન

गोविंदा आज डांस करते तो नहीं चलते : अहमद खान

बॉलिवुड के हीरो नंबर १ गोविंदा के डांस को खूब पसंद किया जाता रहा है । उनकी डांसिंग स्टाइल, बॉडी और चहरे के एक्सप्रेशन को मैच कर पाना मुश्किल है । गोविंदा के डांस के बारे में कॉरियोग्रफर से निर्देशक बने अहमद खान ने कहा कि उस जमाने में गोविंदा सबसे अच्छे डांसर जरूर रहे हैं, लेकिन गोविंदा का डांस फंडामेंटली कभी सही नहीं रहा । आज के जमाने में यदि गोविंदाडांस करते तो कभी भी नहीं चलते ।
गोविंदा के डांस के बारे में अहमद कहते हैं, आज के समय में टाइगर श्रॉफ सबसे अच्छा डांसर है और इससे पहले गोविंदा बहुत अच्छे डांसर थे ।
गोविंदा के साथ काम करने के बारे में मैंने कभी कुछ सोचा नहीं क्योंकि गोविंदा और मेरा डांस स्टाइल एकदम अलग है । गोविंदा फंडामेंटली करेक्ट डांसर नहीं है ।
गोविंदा के डांस और स्टाइल का कोई सही बेस नहीं है, लेकिन उनके चेहरे और बॉडी के एक्सप्रेशन बहुत कमाल के होते हैं । गोविंदा का बॉडी लैंग्वेज टेक्निकली गलत होता है । दरअसल उस समय कोई टीचर नहीं था जो उन्हें अच्छी तरह डांस सिखा सकता था, उस समय जो भी उनके गुरु ने सिखाया, वह सीख लिया बेचारे ने ।
अहमद आगे कहते हैं, आज के समय में अगर गोविंदा इंडस्ट्री में डांस कर रहे होते तो सर्वाइव नहीं कर पाते । आज के समय में गोविंदा के जैसे एक्सप्रेशन देने वाले कोई डांसर नहीं है, उनके डांस नहीं है, उनके डांस में जो नमक था वह आज किसी में नहीं है । वह अपने ठुमकों और हाथ की अदाओं से नाच सकते हैं, लेकिन उसके बाद भी आज गोविंदा डांस करते तो नहीं चलते । आज का यूथ अलग तरह का डांस चाहता है ।

Related posts

શાહિદ કપૂર પ્રોડયુસર બનશે, બોક્સર ડિંગ્કો સિંઘની બાયો-ફિલ્મ બનાવશે

aapnugujarat

સેક્સી સ્ટાર ઇમ્મા સ્ટોનની સૌથી વધુ ડિમાન્ડ

aapnugujarat

મારા લગ્ન માટે થોડી રાહ જુઓ : આલિયા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1